Muj17w34 asharam bapu



मुजहना MUJAHANA weekly

77, Khera Khurd, Delhi-110082 (BHARAT)

R.N.I. REGISTRATION No.68496/97

Price this issue: Rs. 2/- Yearly Rs. 100/-. Life member Rs. 1000/-.

 


Mujahana• Bilingual-Weekly• Volume 22 Year 22 ISSUE 34, Aug 25-31, 2017. Published every Thursday for Manav Raksha Sangh, Registered Trust No 35091 by Ayodhya Prasad Tripathi, at 77, Khera Khurd, Delhi – 110082. ``Phone +91-9868324025.; +(91) 9152579041 . Printed by Ayodhya Prasad Tripathi at 77 Khera Khurd, Delhi-110082. Editor: Ayodhya Prasad Tripathi. Processed on Desk Top Publishing & CYCLOSTYLED by Ayodhya Prasad Tripathi.  Email: aryavrt39@gmail.com; Web site: http://aaryavrt.blogspot.com and http://www.aryavrt.com Muj17W34 Asharam Bapu 

 ||श्री गणेशायेनमः||


            31 अगस्त, काला दिवस, Black day,  न भूतों, न भविष्यति   


-आर्यावर्त सरकार  www aryavrt com ph .7060758173


श्री गणेशाय नमः । वैदिक धर्म और मानव जाति के सबसे बड़े शत्रुओं के विरुद्ध भारत सरकार से मैंने 48 मुकदमे जीते है । प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी,को 15 अगस्त 2017 को सन 1857 की स्वतन्त्रता के युद्ध के अपहरण दिवस के बधाई संदेश के विरोध में मैंने पत्र लिखा है। वैदिक धर्म और मानव जाति की रक्षा हेतु मैंने संयुक्त राष्ट्र संघ को हज़ारों पत्र लिखे है। अब जनता यह पत्रक राजनेताओं  और मीडिया के बुद्धिजीवी चेलों  तक पहुंचाएगी यही मेरी प्रार्थना है ताकि आने वाली पीढ़ी को बचाया जा सके। 31 अगस्त 2013 को वैदिक धर्म के रक्षक विश्व प्रसिद्ध संत की गैर कानूनी तरीके से गिरफ्तारी हुई है जिनके पूरे विश्व में करोड़ों अनुयायी है। संविधान के अनुछेद 29 (1) से प्राप्त असीमित अधिकारों के द्वारा अब्रह्मी संस्कृतियाँ मानव जाति  को समाप्त कर देगी। अनुछेद 39(ग ) उपनिवेश की जनता को संपत्ति और साधन रखने के अधिकार नहीं देता। सहारा इंडिया, हजारों करोड़ के मालिक सुब्रत राय जैसे कई जेल में गुमनाम हुए है। मोदी  जी , आप की महारानी एलिज़ाबेथ की दासता का मैं विरोध कर रहा हूँ इसके लिए आपकी अधर्मी ईसाई महारानी ने आपको भारतीय दंड संहिता की धारा 121 के तहत मुझे फाँसी पर लटकाने का अधिकार दिया है अतः मुझे फाँसी पर लटका दीजिये।  मैं स्वतन्त्रता के बलिदानियों का अपमान और अधर्मी क्रिश्चन ईसाई अँग्रेज़ों के भड़ुओ का सम्मान नहीं कर सकता। मानसिक रोगी ,पेटपालु, अधर्मी कंपनियों के दलाल धर्मनिरपेक्ष राजनेता वैदिक धर्म विमुख दानवी शक्तियों के चेले है। भारत भूमि पर राजा रावण,हिरण्यकश्यपु,दुर्योधन, घनानन्द को भी दंडित किया गया है। सन 2006 कांग्रेस यूपीए गठबंधन द्वारा सच्चर कमेटी का अणु बम हिन्दुओं पर डाला गया, इसका विरोध हुआ , में कोई बड़ा राष्ट्रीय आंदोलन नहीं हुआ यह हिन्दू वादी नेताओं के स्वार्थ और नीचता को   उजागर करता है। यह उन्होंने अक्षम्य  अपराध किया है अभी भी समय है। सन 1947 में धूर्त ईसाई अँग्रेज़ों ने अल्पसंख्यकों को बढ़ावा देकर पाकिस्तान में लाखों हिन्दू कटवाये, लाखों हिन्दू स्त्रियों की इज्जत लूटी गयी। कायर हैवानों, शैतानों की औलादों ने कायरता के कीर्तिमान स्थापित किए। हिन्दू महासभा के वीर सावरकर की उपेक्षा करके गुरु गलबलकर जी चेलों सहित नेहरू के सामने उलटीं सीधी दंडवत लगाते रहें इनके आदर्श आज भी बड़े ऊंचे और गहरे है। मनुष्य में दोष है इसलिए ध्वज को गुरु मानते है चेलों  द्वारा घोषित  साक्षात्कारी गुरु है। अंग्रेज़ 200 वर्षों में भारत को इतना बर्बाद कर गए जो मुसलमान 700 वर्षों में नहीं कर सके। हिन्दू और मुसलमानो को लड़ाने में कामयाब हो गए। 2 फरवरी 1835 में लार्ड मैंकाले ने ब्रिटिश संसद में कहा है” पूरे भारत में एक भी चोर या भिखारी दिखाई नहीं दिया, यदि भारत को गुलाम बनाना है तो गुरुकुलों को नष्ट करना पड़ेगा। “


मुसलमानों  को हिन्दुओं से लड़ कर कुछ हासिल नहीं होगा क्योंकि भारत में  आज भी अधर्मी  ईसाई महारानी के इंग्लैंड का ही शासन चल रहा है। इसलिए हिंदूओं की दुर्दशा बनाई जा रही है परमात्मा ने तो सब कुछ दिया है। धर्म के बिना राजनीति राक्षस नीति है।                 


            बाबा साहब अंबेडकर के बाद संविधान का सबसे बड़ा विरोधी मैं हूँ। संविधान की धारा 29 (1)के रहते धरती पर किसी स्त्री का सतीत्व सुरक्षित नहीं रह सकता ,कोई स्त्री सुरक्षित नहीं रह सकती, मानता और धर्म सुरक्षित नहीं रह सकते। संविधान का खुला उल्लंघन करके अल्पसंख्यकों को सैकड़ों योजनाओं के बहाने सैकड़ों सुविधाएँ दी जा रही है। सर्व धर्म समान कहने वाले,ईश्वर अल्ला तेरो नाम कहने वाले,नेता, प्रचारक, जूताखोर है, मानवता के परम शत्रु है। कई मुस्लिम पंथ गुरु अल्पसंख्यक वाद के विरोधी है, गोरक्षा ,हेतु आगे आए है। सत्ता के लालची राजनेता और अधर्मी ईसाई ताकतों का बिकाऊ मीडिया ही हिन्दू -मुस्लिम -दलित मुद्दों को वोट बैंक के लिए भड़काता है,दंगे करवाता है। धर्म निरपेक्ष ,वाम पंथी, कमुनिस्ट जैसे शब्दों द्वारा धूर्त ,असुरी ,भ्रष्ट शक्तियाँ एकजुट है।  अधर्मियों को जिंदा नहीं छोड़ा जाएगा यही वैदिक धर्म है । धर्मांतरण में सबसे बड़ी बाधा बने संत आशाराम बापू के जेल जाने के बाद दोगले दुकानदारों की धर्म की  दुकानदारी  चल पड़ी है, ये सब बाबा रामदेव की तरह सलवार कुर्ता पहन कर भागने का इंतजार कर रहे है। हम एक भी ईसाई और एक भी चर्च , भारत की धरती पर नहीं रहने देंगे, मुसलमान अपने आप ठीक हो जाएंगे वे भी ईसाई महारानी के दास है, ईसाई इन्हें भी जीवित नहीं छोड़ेंगे,जैन,बौद्ध, सिक्ख पंथ भी नहीं बचेंगे। सनातन वैदिक धर्म ,हिन्दू धर्म ही धर्म है बाकी सब अधूरे है, अधर्म है, नर्क के मार्ग है, कुपंथ है, कुमार्ग है, हमारी शास्त्रार्थ की खुली चुनौती है। रक्षा किया हुआ धर्म ही हमारी रक्षा करता है, मारा हुआ धर्म ही हमें मार डालता है,यही वैदिक सिद्धान्त है।    


                 मैंने मानवता की शत्रु अब्रह्मी संस्कृतियों के एक मात्र सर्वशक्तिमान, एक मात्र पूजनीय, जेहोवा, यीशु, और अल्लाह को,दुनिया का  सबसे बड़ा अपराधी, कायर, धूर्त,हत्यारा, लुटेरा ,बलात्कारी , ,व्याभिचारी,  गांडु घोषित किया है जिनके पूरी दुनिया में यहूदी ,ईसाई,मुसलमान, करोड़ों करोड़ों अनुयायी है। कुरान और बाइबल पर भारत सरकार से मैंने इन सभी मुद्दों पर 48 मुकदमे जीते है। बाइबल और कुरान , ईसाई और मुसलमान दूसरों को जीने का अधिकार नहीं देते ,पराया धन ,पराई स्त्री को लूटने को स्वर्ग प्राप्ति का मार्ग मानते है। इनसे पूछो, इन्हें जीवित क्यों छोड़ा जाये? 15 पैसे के पोस्ट कार्ड पर, मेरे द्वारा FIR No .   110/2001 थाना नरेला दिल्ली ।बाइबल के अनुसार एकमात्र यीशु ही सर्वशक्तिमान है एक मात्र पूजनीय है, कुरान के अनुसार एक मात्र अल्ला ही सर्वशक्तिमान है एक मात्र पूजनीय है इसलिए दोनों में युद्ध मचा हुआ है। अब देखना है कौन पहले अपनी धो लेता है?


         साध्वी प्रज्ञा आज भी अस्पताल में है उसे जिंदा लाश बना दिया गया है, आज तक कोई अपराध  सिद्ध नहीं हुआ। उसके साथी शंकराचार्य अमृतानन्द देव तीर्थ ,रमेश उपाध्याय,सुधाकर चतुर्वेदी ,समीर कुलकर्णी,कब छोड़े जाएंगे? गैर कानूनी तरीके से धनंजय देसाई ,कर्नल पठानिया ,जेल में पूरी सजा काट चुके उड़ीसा के दारा सिंह , संत आशाराम बापू ,संत नारायण साई को जेल में क्यों रखा है? दोषी अधिकारियों को, मीडिया वालों को सजा कब होगी? वैदिक हिन्दू धर्म की हानि की भरपाई कौन करेगा? जब अपराध सिद्ध ही नहीं तो एक लड़की के कहने पर संत आशाराम बापू जेल में क्यों?


                                   235 बच्चों का कुकर्मी, स्वामी लक्षम्णानन्द का हत्यारा ईसाई पोप जोधपुर जेल में क्यों नहीं? भारत में इन अधर्मी कुपंथों का प्रचार क्यों? बॉलीवुड जोकर पार्टी, राष्ट्रीय सत्यानाशी संगठन, विश्व हिजड़ा परिषद हिन्दू जनता को गुमराह कर रहे है। इनको यही नहीं पता देश बड़ा या धर्म? आरएसएस के रोजा इफ्तार से कार्यकर्ता मानसिक अवसाद से ग्रस्त है। आए दिन आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है। चतुर ईसाई, मुसलमानों के द्वारा हिन्दुओं को मरवा रहे है,भाजपा आरएसएस के बाद ईसाई,हिन्दुओं के सबसे बड़े शत्रु है। इनको जिंदा मत छोड़ो या इनको सड़क के किनारे संपत्ति विहीन करके शिविरों में दास बना कर रखो सेवा का अवसर दो ,या इन्हें जल्दी जिंदगी से मुक्त कर दो इनको मानवाधिकार इनका प्रेत बताएगा जिसे गले में टाँगते है। इनसे पूछो हम तुम्हें क्यों जीवित छोड़े ? इनसे केवल जूते से बात करो  इनकी नौकरी ,इनकी शिक्षा संस्था ,इनके चर्च छीन लो नहीं तो हिन्दू जीवित नहीं बचेंगे ये आतंकवाद, व्याभिचार,अपराध के अड्डे है। मुझे दुख है इनके विरुद्ध पहले कार्य नहीं किया मुझे बाद में समझ आया हमारे असली बड़े शत्रु ईसाई है ।  


                ईसाई पोप द्वारा संचालित नक्सलवादियों और ईसाई बाहुल्य केरल और उत्तर पूर्वी राज्यों के अनेक आतंकवादियों के खुले समर्थक, न्यायाधीशों, मानवाधिकार आयोग, संयुक्त राष्ट्र संघ,राजनीतिक दलों ,धर्मनिरपेक्ष नेताओं, को बीच चौक पर फाँसी कब होगी? ये भारत के विरुद्ध छद्म युद्ध त्याग कर नक्सली ईसाई आतंकवादियों के समर्थन में खुल कर सामने आ गए है ? ईसाई पोप की चेली बहुरूपिया सोनिया गांधी काँग्रेस की राष्ट्रीय सलाहकार परिषद में घोषित नक्सल वादी भरे पड़े है? टीम अन्ना” केजरीवाल का अमेरिकी नक्सली ईसाई आतंकवाद “मेरे मुझहना प्रकाशन द्वारा प्रकाशित पुस्तक पढ़ सकते है। इनके झंडाबरदार एजेंट  आरएसएस और भाजपा हिन्दुओं को गुमराह करके कब तक ईसाई आतंकवादियों के नाम बदल कर उनको  सुरक्षा प्रदान करते रहेंगे? कब तक पुलिस जवानों, सैनिकों, और निर्दोष जनता की हत्या करवाते रहेंगे? हिन्दुओं के सबसे बड़े भीतर घाती शत्रु बने रहेंगे? आप समलैंगिक ,लिव  इन रिलेशन कानून में रहना सीख रहे है ,रखैल उतने ही नखरे कर सकती है जितना उसका मालिक चाहेगा चाहे वो छप्पन इंच के सीने  का दावा करें।


                            ये नेता अल्पसंख्यक वोट बैंक की राजनीति करके कब तक हिन्दुओं को मरवाते कटवाते रहेंगे, उनकी जेब काटते रहेंगे,आत्महत्या के लिए मजबूर करते रहेंगे ,गैर हिन्दुओं के द्वारा हिन्दू लड़कियों को शिकार बनवाते रहेंगे? कानून बनाना तो दूर है? दोगले हिन्दू नेताओं को कीड़े पड़ेंगे इनकी आने वाली पीढ़ी इनके पाप भोगेगी दुखी रहेगी।  कब तक  नए – नए मुद्दे बनाकर जनता को असली मुद्दों से गुमराह करते रहेंगे? आर्यावर्त सरकार द्वारा  ईसाई पोप का  परभक्षी गृह मंत्रालय, संयुक्त राष्ट्र संघ,उसके स्वतंत्र प्रभार चौधरी अमेरिका ,इंग्लैंड के दूतावासों को युद्ध की खुली  चुनौती के घोषणा पत्र दिये जा चुके ह । भारत में हम इनको नहीं रहने देंगे। भारत को इस्लामी देशों की तरह कब्रिस्तान खंडहर नहीं बनने दिया जाएगा। आर्यावर्त सरकार भारत को पाक पिता मोहन दास करमचंद गांधी की संतान भिखारी पाकिस्तान की तरह अमेरिका और ईसाई पोप  की कठपुतली सरकार नहीं बनने देगी।


                        मानवता की परम शत्रु अब्रह्मी  संस्कृतियों को आर्यावर्त सरकार इस धरती पर नहीं रहने देगी वैदिक धर्म के अनुसार दंडित करेगी। ईसाई शक्तियों द्वारा संचालित ओम शांति प्रजा पिता ब्रह्म राक्षसियों से सावधान!, बंदी छोड़ बाबा रामपाल, निर्मला देवी सहज योग जैसे बहरूपियों से सावधान ! संयुक्त राष्ट्र संघ और  ईसाई पंथ गुरुओं को यह दुख है कि संत आशाराम  बापू के करोड़ों अनुयायी जारज प्रेत का बड़ा दिन नहीं मना रहे है जिस प्रेत के बाप का आज तक पता नहीं है,यीशु का  खतना दिवस हैप्पी न्यू ईयर नहीं मनाने को प्रेरित कर रहे है, उनके बाल संस्कार केन्द्रों में बच्चे ब्रह्मचर्य महिमा की पुस्तकें पढ़ेंगे तो भारत के चरित्रवान,संस्कारी बच्चे हमारी गुलामी कैसे स्वीकार करेंगे ,विकसित राष्ट्रों की तरह स्कूलों में गर्भ निरोधक गोलियां कैसे बटेगी ,अस्पतालों में सुधार गृहों में करोड़ों अरबों रुपयों का बजट कैसे खर्च होगा, ऋषि प्रसाद पत्रिका पढ़ कर  सत्संग सुनकर जनता सुखी सम्मानित जीवन जीना सीख जाएगी तो संयुक्त राष्ट्र संघ का हथियारों का व्यापार कैसे चलेगा ,जनता को ईसा की भेड़ बना कर बहुराष्ट्रीय कंपनियाँ लूट कैसे मचाएगी ,बिकाऊ प्रचार तंत्र के बिकाऊ राजनेता कैसे पैदा होंगे ,सेवा के नाम मौज मस्ती कैसे करेंगे,चंदा कैसे मिलेगा, न्यायाधीश ,चौधरी कैसे बनेंगे ।


             15 अगस्त सन 2017 को सन 1857 की स्वतन्त्रता के युद्ध के अपहरण दिवस पर,भारत के टुकड़े कर के पाकिस्तान में लाखों हिन्दुओं की हत्या और ,लाखों हिन्दू स्त्रियों के बलात्कार के दिवस पर स्वतन्त्रता की बधाई देने पर , मैंने मोदी जी को पत्र लिखा था कि यह मेरा और मेरी वैदिक संस्कृति का अपमान है। आप भारत को इंगलेंड की महारानी का उपनिवेश बना कर रखना चाहते है। आप भारत की जनता को धोका क्यों दे रहे है ? क्या आप नहीं जानते 3 जून 2017 तक भारत के संविधान में 122 संशोधन हो चुके है तथापि उपनिवेश शब्द आज तक नहीं हटाया गया । बार – बार आप independence लिख कर अपने आप को महामूर्ख सिद्ध करने पर क्यों उतारू है ? संविधान के अनुच्छेद 6 बी में उपनिवेश शब्द आज भी है ।           


                 मैंने पूरी मानवता और  हिन्दुओं की आत्म रक्षा के लिए भारत इंडिया सरकार से 48 मुकदमे जीते है। प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और  मुख्यमंत्री साहब सिंह वर्मा के शासन काल में मुझे तिहाड़ जेल में जहर दिया गया  आश्चर्य है मैं अभी तक जीवित हूँ मुझे पाँच बार तब तक पीटा गया जब तक मुझे होश था। मैं 42 बार जेल  जा चुका हूँ। मैंने जजों को कहा है कुत्तों तूम अपनी बहू बेटियों की इज्जत अपनी आंखों के सामने लूटते देखोगे। योगी आदित्यनाथ सरकार में हिन्दू महासभा के अखिलेश तिवारी पर रासुका लगा दी गयी उसका सर काट  कर लाने के लिए 41 करोड़ रुपये इनाम का फतवा जारी किया गया ।रासुका लगाने वाले इंगलेंड की ईसाई महारानी एलिज़ाबेथ  के दास राज्यपाल रामनाइक को मैंने संविधान के दुरुपयोग पर जवाब मांगा आज तक नहीं दिया। इंगलेंड के दास की क्या औकात की जवाब दे? तसलीमा नसरीन ,सलमान रुशदी दूतावासों की शरण में है। लिव इन रिलेशन कानून बनाते समय भगवान श्री राधाकृष्ण का अपमान करने वाले सर्वोच्च न्यायाधीश के जी बालाकृष्णन को कोर्ट से भागने पर मजबूर कर देने वाले हिन्दू फोरम के मानिक देशमुख को पुलिस ने रात को गिरफ्तार किया क्योंकि शासन ईसाई महारानी का है । सन 2008 में विश्व विद्यालय की पाठ्य पुस्तकों में पढ़ाया गया रावण और लक्ष्मण ने सीता के साथ (गलत) किया। गलत शब्द के स्थान पर व्याभिचार शब्द लिखा गया। इसके विरोध में प्रदर्शन करने वाले दीनानाथ बत्रा ,कोठारी ,सुनील बंसल और एक लाख एबीवीपी के छात्रो को दिल्ली में मार पीट कर भागा दिया गया। हिन्दू विरोधी एक भी दोषी आज तक दंडित नहीं हुआ नेताजी का केरियर बन गया भाजपा के वोट बैंक में लोगों की आस्था बढ़ गई। सत्य कहने वाले सुदर्शन न्यूज़ चैनल के मालिक को थाने से छोड़ने का श्रेय योगी सरकार को है चरित्रहीन, व्याभिचारी ,भ्रष्टाचारी,देशद्रोही चैनल मोदी को चुनौती दे रहे है जिनको कांग्रेस सिर के बल नचाया करती थी।              


                            मेरे अयोध्या बाबरी ढांचा तुड़वाने के पाँच शपथ पत्र सरकार ने चुरा लिए।  72 लड़के मैंने तैयार किए 34 लड़के ढांचे तक पहुंचे 26 के नाम प्रकाशित हुए। अयोध्या का बाबरी ढांचा मैंने तुड़वाया है। इन हिजड़ो से क्या पूछते हो! मुझसे पूछो! मुझे आज तक पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया,जनता का करोड़ों रुपया बर्बाद किया जा रहा है। मेरी उम्र 84 वर्ष की है ऋषिकेश में बीमार पड़ा हूँ। मैंने आडवाणी को दो थप्पड़ लगवाए थे जब वह ढांचा तोड़ने से माना कर रहा था आईपीएस  महिला अधिकारी उसे बचा ले गई । सीबीआई कोर्ट बरेली की आईपीएस अधिकारी अंजु गुप्ता रिजवी  रंडी,के विरुद्ध 406/2003 यह  मुकदमा मेरे उपर  रोहिणी कोर्ट दिल्ली में अभी भी चल रहा है। बजरंग दल को मिटा दिया गया,गवाह मिटा दिये गए ।   अयोध्या राम मंदिर निर्माण के सभी मुल्जिमों नेताओं द्वारा बाबरी ढांचा विध्वंस की ज़िम्मेदारी नहीं लेने के कारण और सरकार द्वारा पुनः बाबरी मस्जिद बनाने की घोषणा के कारण हिन्दुओं की और राष्ट्र की बड़ी क्षति हो रही थी। भारत आज भी इंगलेंड का उपनिवेश है हमारी अवस्था सड़क पर खड़े बलि  पशु की तरह कर दी गयी है।  हमारी संस्कृति खतरे में है हम खतरे में है, हमारे धर्म, हमारी नारियों का सुबह से शाम तक अपमान किया जा रहा है,इतिहास और शिक्षा को विकृत कर दिया गया है। लाखों मंदिरों की दान की 90 -95 प्रतिशत राशि अरबों रुपया सरकार ईसाई,मुस्लिम संस्थाओं पर खर्च करती है,एक चर्च ,एक मस्जिद के एक रुपए को छूती भी नहीं है।


                  क्या आप गो हत्या बंद कर सकते है ?क्या आप गुरुकुलों को पुनर्जीवित कर सकते है ? जो संत कर रहे है उनका सम्मान करके अपने आप को बचा लीजिये अन्यथा आपका सर्वनाश आसन्न है। हिन्दुओं के शत्रुओं को समाप्त करके आत्मरक्षा कीजिये यह आपका धर्म है और भादंसं की धारा 102 से प्राप्त अधिकार है। जन गण मन अधिनायक जय हे , भारत भाग्य विधाता,ईसाई जारज प्रेत पूजक लार्ड जारज पंचम नहीं है, विधाता ब्रह्मा है,पालक श्री हरी है ,संहारक शंकर है। अटल बिहारी और मोदीजी स्वयं कह चुके है, किसकी कृपा से प्रधानमंत्री बने है। इन्होंने राम को धोखा दे दिया तो संत आशाराम से क्या निभाएंगे ?स्वामी लक्षम्णानन्द से क्या निभाएंगे? सेकुलर वादियों के दलाल अयोध्या राम मंदिर के नाम पर हिन्दुओं को गुमराह कर रहे है। जब तक एक भी मुसलमान,एक भी ईसाई जीवित है कोई मंदिर सुरक्षित नहीं रह सकता,मानव जाति जीवित नहीं रह सकती। मैं एक भी मुसलमान ,एक भी मस्जिद,एक भी ईसाई ,एक भी चर्च इस धरती पर नहीं रहने दूंगा। भारत में पहले  ईसाइयों से जूते से बात करों इन्हें केवल दास बना कर सड़कों पर शिविरों में  मजदूरी पर जिंदा रखो,इनकी सरकारी नौकरी छीनो ,संपत्ति ,जमीनें ,शिक्षा संस्थान छीन लो कठोर नियंत्रण में रखो मेरा दावा है मुसलमान अपने आप ठीक हो जाएंगे। भारत में सीमा पर या दंगे में एक सैनिक एक पुलिस,एक हिन्दू मरे तो दुगने ईसाई मारो इनको मानवाधिकार सीखा दो इनके मीडिया को पूरा बुद्धिजीवी बना दो। सीआईए अमेरिका,सोनिया गांधी अहमद पटेल कांग्रेस के एजेंट न्यायाधीश,सरकारी अधिकारी ठीक हो जाएंगे । पोषाहार के नाम पर शाकाहारी राज्यों में अंडे, मछली को बढ़ावा दिया जा रहा है । धूर्त ईसाई हिन्दू नाम रख कर अपना कार्य कर रहे हैं सोनिया कांग्रेस ने जनगणना सरकारी कागजों पर धर्म का उल्लेख हटा दिया है। शासकीय अर्ध शासकीय अनेक उपक्रमों  द्वारा हिन्दू लड़कियों को शिकार बनाया जा रहा है। हिन्दू धर्म को समाप्त करने का षड्यंत्र किया जा रहा है लाखों NGO की फौज काम कर रही है। हिन्दुओं का भयंकर शोषण हो रहा है वे अपराध और आत्महत्या के शिकार हो रहे है प्रेत,पिशाच,बनने से अच्छा है नर्क में जाने से अच्छा है, वैदिक धर्म का पालन करके इन ईसाइयों को भारत भूमि से बाहर कर दो नहीं तो इनके षड्यंत्र समाप्त नहीं होंगे हिन्दू धर्म नहीं बचेगा, निर्दोष मारे गए हिन्दुओं  की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। रक्षा किया हुआ धर्म ही रक्षा करता है ,मारा हुआ धर्म हमें ही मार डालता है,यह वैदिक सिद्धान्त है। भारत में ऋषि, मुनि, संतों के अनुसरण में अनगिनत राजा हो गए जिनके शासन काल में युगों - युगों तक देवता भी जनता में दोष नहीं खोज पाये । www.aryavrt.com देखे लिंक koran vs satyarth Prakash https://youtu.be/q1atAocvxjm Babri demolition affidavit; http://www.aryavrt.com/babri-affidavits


https://youtu.be/yutaowqMtd8 http://www.aryavrt.com/judgment-on-azaan-eng


http://www.aryavrt.com/muj16w47ay-smprabhu


 


 


Comments