Home‎ > ‎

Noida khooni sanghrsh

राहुल की नौटंकी

जिसने भी भारतीय संविधान में निष्ठा की शपथ ली है, मानवता का शत्रु है. भारतीय संविधान के अनुच्छेद ३९(ग) ने नागरिकों से सम्पत्ति रखने का अधिकार २६ जनवरी, १९५० से ही छीन लिया है. वोट द्वारा भी नागरिक सोनिया को मिले इस अधिकार को नहीं बदल सकते. स्वयं लोकसभा व सर्वोच्च न्यायलय भी कुछ नहीं कर सकती.

भूमि अधिग्रहण के मूल में भारतीय संविधान का अनुच्छेद ३९(ग) और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा १९७ है. दंड प्रक्रिया संहिता की धारा १९७ का नियंत्रण सोनिया के हाथ में है. राहुल देश को मूर्ख बना रहे हैं.

धरना और अनशन के हथकंडे को छोड़ कर राहुल सोनिया से कहें कि वे राज्यपाल बनवारी से कह कर मायावाती को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा १९७ के अधीन दिया गया संरक्षण वापस लें. कल ही मायावती जेल चली जायेगी. भ्रष्टाचार विरोधी लोक सेवकों का खून खराबा बंद हो जायेगा. 

किसानों की लूट

कांग्रेस नौटंकी बंद करे. सोनिया स्वयं किसानों की लूट और हत्याओं के लिए उत्तरदायी है. सोनिया स्वयं मायावती से भ्रष्टाचार विरोधी लोकसेवकों को कत्ल करा रही है और लूट में मायावती के माध्यम से हिस्सा खा रही है. देखें लिंक,

http://articles.timesofindia.indiatimes.com/2011-05-06/india/29516042_1_pwd-engineer-bsp-mla-manoj-kumar-gupta

राज्यपाल बनवारी सोनिया का मनोनीत आतंकवादी और भू माफिया है, जो मायावती को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा १९७ के अधीन संरक्षण दे रहा है.

सोनिया चक्का जाम कर नागरिकों को परेशान करने का षड्यंत्र बंद करे. बनवारी से कहे कि वह मायावती को दिया गया १९७ का संरक्षण वापस लें. कल ही मायावती जेल चली जायेगी.

देखें लिंक,

http://www.aryavrt.com/nl-petition-transfered

======

सबला और सोनिया

राजीव गाँधी ने सबलाओं पर शाह बानों को गुजारा भत्ता मामले में भारतीय संविधान और कानूनों में संशोधन कर बड़ी कृपा की है.

तीन बार तलाक बोल कर सबलाओं को सारे अधिकार छिनवा कर हिंदुओं के कर पर गुजारा का प्रबंध कर सोनिया सराहनीय कार्य कर रही हैं.

सोनिया के ईसा ने सबलाओं को बाप से विवाह की छूट दी है (बाइबल, , कोरिन्थिंस ७:३६) और अल्लाह ने पुत्रवधू से निकाह की छूट (कुरान, ३३:३७-३८). सोनिया यह सुविधा देश के सभी सबलाओं को देना चाहती है.

देश के सभी सबलाओं का बलात्कार या तो ईसाई करेगा (बाइबल, याशयाह १३:१६) अथवा मुसलमान. (कुरान २३:६). सबलाओं को इससे अधिक सुविधा और क्या चाहिए? सबलायें बताएं, सोनिया उसका प्रबंध भी करेंगी.

जय हो सबलाओं की और जय हो मनुष्य के पुत्र का मांस खाने व् लहू पीने वाली आमेर खजाने की चोरनी सोनिया की. (बाइबल, यूहन्ना ६:५३).

और हाँ! यह भी बता दूं. मै डेनिअल वेबस्टर के कथन से पूरी तरह सहमत हूँहमको मिटाने के लिए किसी भी राष्ट्र के पास शक्ति नहीं है. हमारा विनाश, यदि आएगा तो वह दूसरे प्रकार से आएगा. वह होगा सरकार के षड्यंत्र के प्रति जनता की लापरवाही. ... मुझे भय है कि जनता अपने उन लोकसेवकों पर अत्यधिक विश्वास करेगी, जिन्हें स्वयं अपने ही सर्वनाश के लिए (सोनिया द्वारा) हथियार बना लिया गया है.

Comments